Thums Up Xforce: आ गया नया थम्स अप एक्‍सफोर्स ‘ऑल थंडर, नो शुगर’; युवाओं में छाया जादू, पहली बार प्री बुकिंग सुविधा

By
On:

मुंबई (अनिल बेदाग) (Thums Up Xforce)। कोका-कोला इंडिया के अरबों डॉलर के प्रतिष्ठित घरेलू ब्रांड थम्स अप ने अब अपने नए प्रोडक्ट थम्स अप एक्सफोर्स (Thums Up Xforce) के साथ नो-शुगर बेवरेज सेगमेंट में एक नया मानदंड स्थापित किया है। “ऑल थंडर, नो शुगर” टैगलाइन के साथ लॉन्च हुआ यह ड्रिंक बिना चीनी के, थम्स अप के उसी पुरानी दमदार स्वाद और तेज़ बुलबुले के अनुभव को बरकरार रखता है। ब्रांड के 50 साल पूरे होने से पहले यह लॉन्च कंपनी के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

‘ऑल थंडर, नो शुगर’ टैगलाइन सब कुछ कहती है। थम्स अप एक्सफोर्स उन युवाओं के लिए बनाया गया है जो हमेशा कुछ नया और बेहतर करने की कोशिश करते हैं। उन्‍हें लगता है कि उनका मुकाबला खुद उनसे है, वे किसी भी सीमा में नहीं रहना चाहते और आजाद उड़ना चाहते हैं। थम्स अप एक्सफोर्स का डिज़ाइन भी बहुत आकर्षक और दमदार है, जो युवाओं को पसंद आ रहा है। यह ड्रिंक युवाओं को ऐसा महसूस कराएगा कि वे शक्तिशाली और आत्मविश्वासी हैं और उन्हें एक अलग पहचान देगा। (Thums Up Xforce)

Thums Up Xforce शुरुआत से पहले ही आसमान छू रही मांग

Thums Up Xforce: थम्स अप एक्सफोर्स की आधिकारिक शुरुआत से पहले ही इसकी मांग आसमान छू रही है। थम्स अप और ज़ेप्टो ने एक क्यू-कॉम उद्योग में पहली बार प्री-बुक सुविधा शुरू करने के लिए सहयोग किया, ताकि लोगों के बीच रोमांच को बढ़ाया जा सके। ज़ेप्‍टो पर आने से उपभोक्ता देशभर में लॉन्‍च होने से पहले थम्स अप एक्सफोर्स की पहली घूंट का आनंद उठाएंगे। यह साझेदारी युवाओं के लिए प्रासंगिक रहने और उन्हें नए-नए तरीकों से तकनीक का लाभ उठाकर प्रीमियम उत्पाद लाने के लिए थम्स अप और ज़ेप्टो दोनों की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। (Thums Up Xforce)

Thums Up Xforce चीनी नहीं लेकिन स्वाद वही पुराना दमदार

Thums Up Xforce: सुमेली चैटर्जी, कैटेगरी हेड – स्पार्कलिंग फ्लेवर्स, कोका-कोला इंडिया और साउथ वेस्‍ट एशिया ने कहा, “थम्स अप हमेशा से नए और बेहतर उत्पाद बनाने में आगे रहा है। थम्स अप एक्सफोर्स भी उसी दिशा में एक नया प्रयास है। यह बिना चीनी वाला पेय है, लेकिन इसका स्वाद थम्स अप के पुराने दमदार स्वाद जैसा ही है। हम हमेशा से थम्स अप के मूल स्वाद को बनाए रखते हुए नए उत्पाद बनाने के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं। ज़ेप्टो के साथ साझेदारी करके, हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि ग्राहकों को यह नया पेय सबसे पहले मिले। इससे यह भी पता चलता है कि ब्रांड और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म मिलकर नए तरीके से काम कर रहे हैं।’’ (Thums Up Xforce)

Thums Up Xforce ग्राहकों को खरीदारी का एक नया और बेहतर अनुभव

Thums Up Xforce: कैवल्य वोहरा, सह-संस्थापक ज़ेप्टो ने कहा, “थम्स अप एक्सफोर्स की लॉन्च से पहले ही बहुत मांग थी। इसलिए, हमने ग्राहकों के लिए प्री-बुकिंग की सुविधा शुरू की, जोकि आमतौर पर केवल इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के लिए होती है। बड़ी संख्या में लोगों ने पहले ही प्री-बुकिंग के लिए साइन अप किया है। इससे पता चलता है कि ज़ेप्टो एक आधुनिक तकनीक वाली कंपनी है जो ग्राहकों को खरीदारी का एक नया और बेहतर अनुभव दे रही है। ज़ेप्टो अपने तेज़ और आसान प्लेटफॉर्म और ग्राहकों की पसंद को समझते हुए, केवल सुविधा ही नहीं दे रहा है, बल्कि यह भी दिखा रहा है कि भारत में लोग खरीदारी कैसे करते हैं।” थम्स अप एक्सफोर्स जल्द ही देश भर की दुकानों पर मिलने लगेगा, लेकिन ज़ेप्टो यूजर्स सबसे पहले थंडर का अनुभव करेंगे। (Thums Up Xforce)

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Uttam Malviya

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

सुझाव,शिकायत के लिए हमसे संपर्क करे - betulupdate@gmail.com

अन्य खबरें

Leave a Comment